सिंधु की हो गई चांदी ही चांदी

4
1

नई दिल्ली, ओलंपिक में चांदी कूटने के बाद सिंधू की चांदी हो गई है!उस पर तोहफों की बारिश हो गई है।
सिंधु को जो पहला तोहफा मिलने वाला है वो है एक चमचमाती लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार जो हैदराबाद डिस्ट्रिक बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष वी चामुंडेशवरनाथ ने देने का एलान किया है.
इन्होंने सानिया नेहवाल को भी एक ऐसी ही कार गिफ्ट की थी, जब नेहवाल ने कांस्य पदक जीता था. उन्होंने कहा कि रियो शुरू होने के पहले मैंने घोषणा की थी तेलांगना और आंध्र प्रदेश से जो भी मेडल जीतेगा मैं उसे एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट करूंगा. मैं बहुत खुश हूं और जल्द ही सिंधु को कार सौंप दूंगा.
तेलांगना सरकार ने सिंधु को 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है. बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने 50 लाख सिंधु को और 10 लाख गोपीचंद को देने का फैसला किया है.
ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने साक्षी मलिक और सिंधु को 5-5 लाख देने को कहा है. मध्य प्रदेश सरकार ने भी सिंधु को 50 लाख देने की घोषणा की है. इतना ही नहीं विजयवाड़ा के एक जाने माने ज्वेलरी शोरूम ने सिंधु को अपना ब्रांड एंबेस्डर चुनने की बात कही है. कुछ बिल्डर्स ने सिंधु को को फ्लैट गिफ्ट करने को कहा है.
फोर व्हिलर में डील करने वाली बड़ी कंपनियों में से एक महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सिंधु को उनकी पसंद की एक एसयूवी देने को कहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here