श्रीडूंगरगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, एक जिंदा जला, दो ट्रक चालक ने कूदकर बचाई जान

126
11

बीकानेर। घने कोहरे की वजह से सोमवार देर रात श्रीडूंगरगढ़ से सरदारशहर मार्ग पर जेतासर गांव के नजदीक तीन वाहन आपस में टक्करा गए। टक्कर इतनी तेज थी कि एक ट्रक में आग लग गई। दो चालक कूदकर भाग गया, लेकिन एक ट्रक का चालक वाहन में ही फंस गया। टक्कर से केबिन क्षतिग्रस्त हो गया था इससे वह बाहर नहीं निकल सका। इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो तीन अन्य घायल हो गए। हादसा करीबन 3 बजे के आस-पास बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बीती रात श्रीडूंगरगढ़ से सरदारशहर मार्ग पर जेतासर गांव के नजदीक के कारण कोहरेे के कारण आपस भिड़त हो गई। भिड़त होने से ट्रक में आग लग गई। ट्रक चालक ठुकरियार निवासी एक की मौके पर मौत हो गई। श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बताया कि शव को बाहर निकाला अस्पताल में रखवाया।

लोगों ने जिंदा जल रहे ट्रक चालक को किया बचाने का प्रयास लेकिन ….
तीन वाहनों की आपस में भिड़त होने से एक ट्रक में लगी आग ने थोड़ी ही देर में विकराल रूप ले लिया । लोगों ने जिंदा जल रहे ट्रक चालक को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। लोगों ने आनन-फानन में इधर-उधर से पानी लेकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग ज्यादा होने के कारण नहीं बुझ पाई। आग बढ़ती देख किसी ने आग लगने की सूचना प्रशासन को दी, जिस पर वहां से मौके पर फायरब्रिगेड पहुंची।

सड़क पर लग गई वाहनों की कतारें
– घटना के बाद दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। करीब दो घंटे तक कई किमी लंबा जाम लगा। कई वाहन चालक तो वाहनों से उतरकर राहत कार्य में जुटे।
– उधर सड़क पर जाम लगने के कारण यातायात बाधित हुआ। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया और धीरे-धीरे जाम खुलवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here