Main Menu

सांभर नगरपालिका की बैठक में छाया भ्रष्टाचार का मुद्दा

गीतांजलि पोस्ट…….(विनय शर्मा) सांभर लेक:- जयपुर जिले के सांभर कस्बें में विकास कार्यों को लेकर पालिका सभागार में पालिका अध्यक्ष विनोद कुमार सांभरियां की अध्यक्षता में बैठक आहुत की गई। जिसमें मुख्य मुद्दे 15 अगस्त की तैयारियां, खाध सुरक्षा में चयन व विकास कार्यो पर चर्चा थे।
लेकिन साधारण सभा में अतिरिक्त निदेशक रामसुख
 जाटोलिया के निर्देश की धज्जियां उड़ती नजर आयी।
नगरपालिका सभागार में हुई यह बैठक काफी हंगामेदार रही। भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर नगरपालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के बीच में तू-तू मैं-मैं हो गईं।
नगरपालिका उपाध्यक्ष विजय प्रजापत ने स्वर्ण जयंती स्वरोजगार योजना में हुए भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्यवाही नहीं किये जाने का विरोध किया। इस पर पालिका अध्यक्ष ने उपाध्यक्ष पर ही विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने का आरोप लगा दिया। बाद में अधिशासी अधिकारी ने मामला शांत कराया और कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।
इसके बाद कुछ पार्षदों ने पालिका कर्मचारी द्वारा अभद्र व्यवहार किये जाने कि शिकायत की। तभी उपाध्यक्ष प्रजापत ने उसी कर्मचारी पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात कहते हुए उससे एपीओ करने की मांग की और पूरा सदन एकजुट हो गया।
पार्षद महावीर शर्मा द्वारा बैठक में नगरपालिका में बायोमेट्रिक मशीन लगाने की भी मांग की गई, जिससे कर्मचारी समय पर कार्यालय आए।  बैठक में प्रत्येक वार्डों में 20 लाख रूपये के विकास कार्य करने का भी निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया।
इस अवसर पर पार्षद धर्मेन्द्र जोपट,राजेश कचावटियां, विष्णु सिंघानियां, उपेन्द्र वर्मा,ईशा सेनी,गीता साहु,बालकिशन जांगीड़, सुमन कुमारी देवत,नानगराम गहनोलियां,फिरोज खान,सिराजुदीन,महावीर शर्मा,टीकम सिंह,मोईनुद्दीन कुरेशी सीमा कुमावत सहित पार्षद उपस्थित रहें।





Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *