फिल्म इनोसेंट पेन का पहला पोस्टर रिलीज

1165

चूरू, गीतांजलि पोस्ट (दिनेश सैनी ) l फिल्म मेकर गोविन्द लुगरिया की सोशल कॉज पर आधारित शार्ट फिल्म इनोसेंट पेन का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर का विमोचन द्वारिका गुजरात में अनन्तश्रीविभूषित ज्योतिष्पीठाधीश्वर एवं द्वारिकाशारदापीठाधीश्वर जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी श्री स्वरूपानन्द सरस्वती जी महाराज के कर कमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर श्री शारदा विद्या सभा के उपाध्यक्ष ब्रह्मचारी श्री नारायणानन्द जी, प्रोड्यूसर गोविन्द लुगरिया,  फिल्मकार अमित तिवारी, जयराम पांडे आदि ने जगद्गुरू से आशिर्वाद प्राप्त किया।
जीएसएम एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन ब्रजेश लड़वाल ने किया है। यह फिल्म समाज के अनेक अनछुए मुद्दों को जग जाहिर करती है खास तौर पर मासूम बच्चों के साथ होने वाले शोषण के मुद्दे को उठाते हुए बचाव के विकल्प सुझाती है। फिल्म में बाल कलाकार सृजना पारीक, आर्यन माहेश्वरी, माहिया दाधीच, असलम खान, रफीक राजस्थानी, उषा शर्मा आदि मुख्य किरदार निभा रहे है। कहानी और स्क्रीनप्ले शिवनंदन ने लिखा हैं वहीं डायलॉग उमेश शर्मा ने लिखे है। संगीत गुणवत सेन और शंकर कर्वा का है जबकि लिरिक्स रफीक राजस्थानी ने लिखे हैं।
फिल्मकार गोविन्द लुगरिया ने बताया कि फिल्म बनकर तैयार है अभी फिल्म को स्क्रीनिंग के लिए कुछ नेशनल और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में शामिल किया गया है। उन्होने बताया कि इसी साल नवम्बर में फिल्म को रिलीज किया जाएगा।