लड़की को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, दिल्ली के अक्षरधाम के पास सड़क पर फेंका

376

दिल्ली । राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया। नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़ी एक युवती को पहले तो कुछ लोगों ने अपनी स्कार्पियो गाड़ी में जबरदस्ती बैठा लिया और फिर चलती गाड़ी में ही उसके साथ गैंगरेप किया। रात में युवती को कार सवार युवक दिल्ली के अक्षरधाम के पास फेंककर फरार हो गए।

बताया जाता है कि युवती किसी तरह पास के पुलिस स्टेशन पहुंची और अपनी आपबीती बताई। पुलिस पीड़ित युवती को नोएडा लेकर आ गई है। पुलिस युवती का मेडिकल करवाने के लिए जिला अस्पताल पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात नोएडा के गोल्फ कोर्स के पास एक युवती किसी का इंतजार कर रही थी। उसी समय वहां पर एक स्कार्पियो गाड़ी आकर रुकी। युवती अभी कुछ समझ पाती उससे पहले ही गाड़ी से दो बदमाश उतरे और उसे जबरदस्ती अपने साथ कार में घसीट लिया।

पीड़िता के मुताबिक कार में मौजूद लड़कों ने उसके साथ गैंग रेप किया और उसके बाद अक्षरधाम के पास उसे छोड़कर फरार हो गए। युवती किसी तरह निकट के पुलिस स्टेशन पहुंची और अपनी आपबीती बताई। दिल्ली पुलिस की टीम शनिवार को युवती को लेकर नोएडा पहुंची जहां उसका जिला अस्पताल मेडिकल कराया जा रहा है। बताया जाता है युवती सेक्टर 36 की रहने वाली है।