प्रांत स्तरीय भारत को जानो प्रतियोगिता में उत्कर्ष विद्या मंदिर के विद्यार्थियों ने फहराया हिंडौन का परचम

538

GEETANJALI POST

हिंडौन सिटी। भारत विकास परिषद  राजस्थान पूर्व की प्रांत स्तरीय भारत को जानो प्रतियोगिता का आयोजन 29 अक्टूबर 2017 रविवार को रघुनाथ गार्डन भुसावर में किया गया जिसमें कनिष्ठ व वरिष्ठ वर्ग में 14-14 टीमों ने भाग लिया।
उपाध्यक्ष सुनील सिंघल ने बताया कि प्रांत स्तरीय भारत को जानो प्रतियोगिता में हिंडौन शाखा से कनिष्ठ वर्ग में पी एस सी फाउंडेशन के वैभव  गुर्जर व बबलू सिंह एवं वरिष्ठ वर्ग में उत्कर्ष विद्या मंदिर के सौरभ गर्ग व यश तोमर की टीम ने भाग लिया।
प्रतियोगिता में उत्कर्ष बाल विद्या मंदिर हिंडौन सिटी के सौरभ गर्ग व यश तोमर वरिष्ठ वर्ग में व कनिष्ठ वर्ग में प्रेम पब्लिक स्कूल भुसावर की छात्रा वंशिका पांडे, रश्मि शर्मा प्रथम स्थान पर रही।
कार्यक्रम का उद्घाटन परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह, महासचिव दिनेश गर्ग , पर्यवेक्षक अशोक वशिष्ठ, संरक्षक उमेश सिंघल ने किया।
प्रतियोगिता का संचालन प्रांतीय प्रकल्प प्रभारी अनिल खंडेलवाल व प्रांतीय संस्कार प्रभारी मनीष आर्य ने किया।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि सुभाष चंद सिंघल, विशिष्ट अतिथि रमन लाल सैनी, कार्यक्रम अध्यक्ष उमेश सिंघल, पर्यवेक्षक अशोक वशिष्ठ ने विजेता टीम को शील्ड व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर क्षेत्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपनी शुभकामनाएं  टीम व प्रभारियों को दी।
अध्यक्ष भीमसेन गेरा व महेश मित्तल ने बताया कि क्षेत्रीय स्तर की भारत को जानो प्रतियोगिता का आयोजन 11से12 ने 2017 तक सतना, मध्य प्रदेश में किया जा रहा है जिसमें उत्कर्ष विद्या मंदिर हिंडौन की विजेता टीम वरिष्ठ वर्ग में राजस्थान पूर्व प्रांत का प्रतिनिधित्व करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here