20 से 25 नवम्बर तक बच्चों को निःशुल्क दिखाई जायेगी संदेशपरक फिल्में

0
18
बाल फिल्म महोत्सव 20
GEETANJALI POST
(डॉ. प्रभात कुमार सिंघल)
कोटा। बाल चित्र समिति भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से आगामी 20 से 25 नवम्बर तक बाल फिल्मोत्सव के तहत जिले में संचालित स्थानीय सिनेमा घरों में स्कूली बच्चों को निःशुल्क संदेशपरक फिल्में दिखाई जायेगी।
      प्रत्येक दिन प्रात 8.30 बजे से एक शो में बच्चों को फिल्म दिखाई जायेगी। नगर के 6 सिनेमागृहों में जिले के सरकारी एवं निजी विद्यालयों के करीब 26 हजार विद्यार्थियों के लिए फिल्में दिखाने की निशुल्क व्यवस्था की गई है।
ये दिखाई जायेगी फिल्में
महोत्सव के तहत 20 से 25 नवम्बर तक  नटराज सिनेमा में आसमान से गिरा, नयापुरा स्थित मयूर सिनेमा में 20 से 25 नवम्बर तक करामाती कोट, झालावाड रोड स्थित सिटी मॉल के फन सिनेमा में स्थित ऑडिटोरियम प्रथम एवं द्वितीय में 20 से 25 नवम्बर तक द गोल, फन सिनेमा में स्थित ऑडिटोरियम तृतीय एवं चतुर्थ में 20 से 25 नवम्बर तक सिक्सर फिल्म दिखाई जायेगी। इसी प्रकार फिल्म महोत्सव के दौरान इन्द्रा विहार स्थित आईनोक्स सिनेमा के प्रथम एवं द्वितीय ऑडिटोरियम में 20 से 25 नवम्बर तक यह है चक्कर बक्कर तथा तृतीय एवं चतुर्थ ऑडिटोरियम में एक अजूबा फिल्में दिखाई जायेगी। महोत्सव के तहत झालावाड रोड स्थित सिटी मॉल के पास पीवीआर सिनेमा में स्थित प्रथम एवं द्वितीय ऑडिटोरियम में 20 से 25 नवम्बर तक पप्पू की पगडंडी तथा एरोड्राम सर्किल के पास गोल्ड सिनेमा के प्रथम एवं द्वितीय ऑडिटोरियम में 20 से 25 नवम्बर तक हैप्पी मदर्स डे फिल्म दिखाई जायेगी।