भीलवाड़ा के मोहित सोडानी करेंगे राष्ट्रीय ध्वज के साथ भारतीय टीम का नेतृत्व

295

GEETANJALI POST ……. अन्तर्राष्ट्रीय कोच विजय बाबेल की मेहनत लाई रंग

ढाका । भारतीय ड्राप रॉ बाॅल के टीम कोच श्री लक्ष्मण सिंह राठौड़ के नेतृत्व में भारतीय टीम के 18 सदस्यीय दल का बांग्लादेश की राजधानी ढाका पहुंचने पर जोरदार भव्य स्वागत किया गया!!

बांग्लादेश ड्राप रॉ बाॅल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मोहम्मद ईदरिश अली एवं जनरल सेक्रेटरी मोहम्मद अल मैमून ने बताया कि बांग्लादेश की माननीया प्रधानमंत्री शेख हसीना के भाई एवं राष्ट्रपिता शेख मुजिवर रहमान के पुत्र शेख कमाल को समर्पित इस अन्तर्राष्ट्रीय ड्राप रॉ बाॅल चैम्पियनशिप का उद्घाटन 8 दिसम्बर को तथा समापन 10 दिसम्बर को ढाका बांग्लादेश में होगा ! भारतीय टीम के 15 सदस्यीय खिलाड़ी दल का नेतृत्व भारतीय राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के साथ भीलवाड़ा के मोहित सोडानी करेंगे !!

भीलवाड़ा के लिए यह खुशी और गर्व की बात हैं कि यहाँ के अन्तर्राष्ट्रीय कोच श्री विजय बाबेल के प्रयासों से अब विश्व के अन्य देशों में होने वाली प्रतियोगिताओं में भीलवाड़ा के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय ध्वज के साथ भारतीय टीम का नेतृत्व करने का मौका मिलने लगा हैं!!

राजस्थान ड्राप रॉ बाॅल एसोसिएशन के प्रदेश कोषाध्यक्ष एडवोकेट रोशन मागदरे ने बताया कि भारतीय दल में तीन आॅफिशियल एवं पन्द्रह खिलाड़ी हैं विभिन्न वर्गों के महिला एवं पुरुष टीम में भारतीय टीम को गोल्ड मेडल जीताने के लिए अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे ! भीलवाड़ा के खेल प्रेमियों ने अन्तर्राष्ट्रीय कोच विजय बाबेल को उनकी इस उपलब्धि पर पर बधाई दी हैं !!

भारतीय दल निम्नानुसार हैं –

आॅफिशियल्स –

भारतीय टीम कोच श्री लक्ष्मण सिंह राठौड़, भारतीय ड्राप रॉ बाॅल एसोसिएशन की महासचिव श्रीमती लता शर्मा, भारतीय टीम मैनेजर डॉ. एस. पी. मैसी!!

भारतीय टीम महिला एवं पुरुष
(सीनियर व जूनियर वर्ग ) –

मोहित सोडानी, शिवम कुमार, दिनेश, सुमित सिंह, पूजा मीणा, पायल टैलर, रामअवतार !!

राजा ठाकुर सोडानी, रोचित कुमार, राजवीर सिंह कानावत, हर्षवर्धन सिंह पंवार, विनिता सिंह, राखी धोबी, सुजाता व पूजा !!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here