शिक्षण प्रोत्साहन कार्यक्रम में बाँटे स्वेटर

183
148
[wpdevart_youtube]rH4lLHrgJrw[/wpdevart_youtube]
गीतांजलि पोस्ट……(विनय शर्मा) जयपुर:- राष्ट्रीय सेवा योजना राजकीय महाविद्यालय जयपुर से डॉ स्निग्धा शर्मा एवं बाल विकास चैरिटेबल ट्रस्ट अध्यक्षा श्वेता जाजू  ,सत्यायतन विद्या मंदिर, कनक वृन्दावन, आमेर रोड, जयपुर के प्रांगण में शिक्षकों को शिक्षण प्रोत्साहन कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि आए और सभी को प्रोत्साहित किया।
भामाशाह ज्योतिबाला पुरोहित (एन आर आई स्वीडन) के सहयोग से ” बाल विकास चैरिटेबल ट्रस्ट” द्वारा 60 जरूरतमंद विद्धयार्थियो एवं 25 बालिकाओ  को सर्दी से राहत हेतु यूनिफार्म गर्म स्वेटर व बालाजी क्रिएशन ट्रांसी ने लेगिंग्स वितरित की और ये संदेश सभी को दिया कि ये जरूरत के लिए नही अपितु समानता के लिए उपहार स्वरूप है क्योंकि सभी एक स्तर पर रहे।
बच्चो के लिए इन्ही के द्वारा प्रतिभा निखारने हेतु ज्ञान वर्धक सवाल जवाब और अधयापकों से चर्चा करते हुए उनकी समस्याओं को आपसी निवारण के लिए मनोबल बढ़ाया।
स्कूल के सभी बच्चो को अल्पाहार की व्यवस्था सम्मानीय अथितिगण व बाल विकास चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा करवाई गई।
 आज के कार्यक्रम समारोह में अर्चना तिवारी, सुशील तिवारी (बालाजी क्रिएशन ट्रांसी लेगिंग्स) जयपुर सिंधी युवा संगठन के अध्यक्ष घनश्याम मुलानी, आचार्य पुनीत शर्मा (ज्योतिष गणित व्याख्याता) , लोकेश चतुर्वेदी पब्लिक हेल्प ग्रुप, स्नेहलता भारद्वाज ने आकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई व विद्यालय की और व्यवस्थाओ में सहयोग के लिए आग्रह किया। सत्यायतन विद्या मन्दिर की प्रधानाध्यपिका सीमा शर्मा जी ने सभी अथितियों का आभार व्यक्त किया।