पीएम मोदी पर राहुल का पलटवार, कहा-डेढ़ घंटे में राफेल पर कुछ नहीं, मतलब गड़बड़ है

132
291

 

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान लोकसभा को संबोधित दिया। अपने भाषण में पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर वार किया। पीएम के भाषण के बाद राहुल गांधी ने उनपर जमकर पलटवार किया।

राहुल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम सभी उनका भाषण सुनना चाहते थे, हमारे कई सवाल हैं जिनमें आंध्र प्रदेश का मुद्दा था और राफेल डील का मुद्दा था। राफेल डील में कुछ ना कुछ तो गलत हुआ है। राहुल बोले कि पीएम लोकसभा में 1 घंटे से ज्यादा बोले लेकिन राफेल डील पर कुछ भी नहीं कहा। राहुल ने कहा कि पीएम ने लोकसभा में कैंपेन स्पीच की और कुछ नहीं किया।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने देश को एक साल में 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। किसानों की मदद के बारे में मोदी जी सिर्फ बंबू और मधुमक्खी की बात करते हैं।

राहुल ने कहा कि हर बार भाषण होता है कांग्रेस के बारे में कांग्रेस के नेताओं के बारे और मोदी जी के बारे में। लेकिन जो सवाल देश के सामने हैं उनपर कोई जवाब नहीं दे रहा है। रक्षामंत्री जी कह रही हैं कि हम नहीं बताएंगे, ये एक सीक्रेट डील है। पीएम ने एक घंटा तक भाषण दिया, शहीदों की बात हुई लेकिन पीएम ने अपने भाषण में एक भी शब्द नहीं बोला।