Breaking News
prev next

बजट की जगह पेश किया झूठ का पुलिंदा-उप प्रतिपक्ष नेता

गीतांजलि  पोस्ट

हिण्डौन सिटी । राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे द्वारा सोमवार को पांचवा व अंतिम बजट पेश किया ।बजट में पूरी तरह से लोगो को लॉलीपॉप मिला। आगामी विधानसभा चुनाव को मध्य नज़र रखते हुए बजट पेश किया। मुख्यमंत्री द्वारा पेश बजट पर बोलते हुए उप प्रतिपक्ष नेता रमेश मीना ने बताया कि बजट की जगह झूठ का पुलंदा खोल दिया। पिछले चार वर्षों में सरकार द्वारा कोई काम धरातल पर नही आया। सुराज संकल्प यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने बीस हज़ार किलोमीटर की सड़क, पंद्रह लाख लोगों को रोजगार , किसानों का सम्पूर्ण कर्ज माफ आदि कई घोषणा की थी। लेकिन इनमें से कोई भी योजना धरातल पर नही उतरी। पूरा का पूरा बजट चुनावों को देखते हुए लोगों को गुमराह करने वाला बजट पेश किया है। लेकिन राजस्थान की जनता इनके झूठ को पहचान चुकी है। अब जनता इनके भहकावे में नही आने वाली। है। उपचुनाव में राजस्थान की जनता ने इनके झूठे शासन को जाबाब दे दिया। उप चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा का सूपड़ा साफ कर आगामी विधानसभा के चुनावों में विराट जीत के साथ राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

जिले में चम्बल के पानी का नही हुआ जिक्र- मुख्यमंत्री ने अपने ढाई घंटे के बजट में तेरह जिलो में चम्बल के पानी पहुंचाने पर कोई जिक्र नही किया। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को राज्य की जनता की कोई फिक्र नही है। किसानो के सम्पूर्ण कर्ज माफी की आस पर पानी फेर दिया। राज्य के सभी किसान भाई आगामी चुनावों में सत्तासीन सरकार को आईना दिखाने वाली है।

पेट्रोल डीजल पर नही हुआ टैक्स कम- मुख्यमंत्री द्वारा पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम नही किया । टैक्स कम होने से परिवहन भाड़ा कम होने जनता को भारी लाभ होता। लेकिन सरकार के पास पैसा नही है। उन्होंने पूरा थोथा बजट पेश किया है। अब जनता सरकार की झूठी मंशा को पहचान चुकी है।

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn





Related News

  • सरहद, राजस्व व बीकानेर को खोखला करता अवैध खनन
  • विदेश मंत्री से गुहार लगाने के बाद भी नहीं हुई युवक की सऊदी अरब से वापसी
  • वर्तमान में जीने का प्रयास करें ,मुनि हिमांशु कुमार
  • टीम वर्क से अभियान सफल बनाने का आव्हान
  • कलकटर की पहल पर बहुपयोगी मोबाइल एप्लीकेशन
  • सांभर नगर पालिका अध्यक्ष की हठधर्मिता के चलते बजट सत्र चढ़ा हंगामें की भेंट, पार्षद बैठे धरने पर
  • स्वाइन फ्लू से अकाल मौतों नहीं हों
  • मन की शक्ति से मजबूत कोई शक्ति नही- प्रधानाचार्य बद्री प्रसाद रैगर
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *