फिल्मी स्टाईल मे किया गिरफ्तार

0

जयपुर । सांगानेर सदर थाना पुलिस ने फिल्मी स्टाईल में 2 गाडियों से उतर करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विकास पाठक ने बताया कि ओमप्रकाश शर्मा व महेश कुमार शर्मा निवासी मुहाना के रहने वाले है, जिन्हे मारपीट के आरोप में पकडा है।

पाठक ने बताया कि 23 मई को शंकर लाल शर्मा निवासी ग्राम भाटावाला सांगानेर ने मामला दर्ज करवाया कि 22 मई रात को उसका भतीजा गिर्राज प्रसाद शर्मा जो कि भाटावाला स्थित लक्ष्मी मैरिज गार्डन पर गार्डन वाले को पैसे देने आया था। जो कि मैरिज गार्डन के बाहर उसका भतीजा लोगो से बात कर रहा था ।

उसी समय एक गाडी में आई जिसमें से राजू शर्मा निवासी तेजावाला, कमल निवासी श्रीरामपुरा, कमल निवासी बालावाला, महेश बागडा निवासी अभयपुरा , ओमप्रकाश शर्मा निवासी शेरवाली सहित अन्य 6-7 आदमी थे। जिन्होने उसके भतीजे के धारदार हथियार से सिर पैर व हाथो पर चोट मारी उसका भतीजा गिर्राज खून में लथपथ हो गया तथा सिर से बहुत खून बह रहा था जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सभी वारदात को अन्जाम देते दिखे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगो को पकडा है। अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

जांच में सामने आया है कि आरोपी राजू उर्फ राजेश निवासी तेजावाला से पीडित पक्ष रामावतार उर्फ रामचरण शर्मा पेसे मांगते है उनके सम्बन्ध में 20 मई की रात्रि में पीडित पक्ष गिरार्ज शर्मा व रामातवार शर्मा आरोपी राजू से पैसे मांगने गांव तेजावाला गए।

वहां पर आपस आरोपी राजू व पीडित पक्ष गिरार्ज शर्मा के बीच कहां सुनी हुई और आरोपी राजू ने धमकी दी । वह इसका उसका बदला लेने के लिए ही 22 मई को आरोपितों ने एक राय होकर गिरार्ज शर्मा के साथ मारपीट करना सामने आया है।