उड़ता पंजाब का घमासान

0
34

images (1)उड़ता पंजाब फिल्म का मामला तूल पकड़ चुका है। इस मामले में आम आदमी पार्टी की पोल खुलती नजर आ रही है। सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी का आरोप है कि इस फिल्म को बनाने मे आम आदमी पार्टी ने फंडिंग की है। निहलानी के इस आरोप को उस समय बल मिल गया जब इस बात का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया कि फिल्म के सह निर्माता समीर नैय्यर आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं।
समीर नैय्यर के आम आदमी पार्टी का सदस्य होने का ट्वीट ट्विटर यूजर तेजिंदर पाल बग्गा ने किया है। भगत सिंह क्रांति सेना के अध्यक्ष बग्गा ने लिखा है कि रोचक, उड़ता पंजाब के सह निर्माता समीर नैय्यर आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं। सोशल मीडिया पर ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक ट्वीट जोकि 18 अक्तूबर, 2013 का है, उसमें खुद केजरीवाल समीर नैय्यर के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की सूचना प्रदान कर रहे हैं।
समीर नैय्यर भी एक ट्वीट के माध्यम से केजरीवाल को धन्यवाद देते हुए लिखते हैं कि इतिहास का एक हिस्सा बनने पर वे खुद गौरवान्वित हैं और किसी भी प्रकार की मदद करने पर उन्हें खुशी होगी। गौर हो कि उड़ता पंजाब फिल्म को लेकर पहले ही घमासान मचा हुआ है और खुद अरविंद केजरीवाल व कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपना-अपना बयान देकर सियासत को गर्मा चुके हैं।
?