झुंझुनूं जिले के शमशाद अली से मिलने आ रहे है बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन

0
414

?झुंझुनूं। अजय देवगन से मिलने की चाहत में करीब साढ़े तीन घंटे तक 100 फीट गहरे कुएं में लटकने वाले झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ कस्बे के शमशाद अली से अजय देवगन जल्द ही मिल सकते हैं।
?खुद अजय देवगन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि वे जल्द ही जोधपुर शूटिंग के लिए आएंगे और वहां पर शमसाद से मिलेंगे। देवगन ने ट्वीट पर लिखा कि शमशाद, आई वील सून बी शूटिंग इन जोधपुर। विल सी टू इट देट वी मीट देयर। शमशाद की मीडिया में खबरें प्रसारित होने के बाद टीम अजय देवगन ने शमशाद से मिलने की इच्छा जता दी।
?इसके बाद टीम अजय देवगन ने जयपुर पुलिस से झुंझुनूं पुलिस के नंबरों की डिटेल मांगी थी। इसके बाद जयपुर पुलिस ने झुंझुनूं पुलिस की पूरी डिटेल टीम अजय देवगन को दे दी। फिर इसके बाद टीम ने इन नंबरों की डिटेल अजय देवगन को भेज दी। इसके बाद अजय देवगन ने फिर ट्वीट कर सहयोग के लिए जयपुर पुलिस का आभार जताया और लिखा कि उन लोगों से संपर्क हो जाएगा।
?गौरतलब है कि ‘सिंघम’ से मिलने की चाहत को लेकर शमशाद करीब साढ़े तीन घंटे तक कुएं के अंदर दिवार से चिपका रहा था। इसके बाद उसके दोस्त से मुंबई बात कराई गई, दोस्त युनूस ने उसे अजय देवगन से मिलाने का वादा किया था।