स्कूल से घर आ रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

1
37

खाजूवाला(बीकानेर) , 16 साल की बेटी शाम को चार बजे वह स्कूल से घर जा रही थी। इसी दौरान आरोपी उसे उठाकर एक सुनसान जगह ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी मोबाइल से फोटो खींचकर किसी को बताने पर उसे वायरल करने की धमकी भी दी गई। ऐसा ही एक मामला खाजूवाला में सामने आया है।

40 केवाईडी निवासी पीडि़त छात्रा के पिता ने खाजूवाला पुलिस ने मामला दर्ज कराया है। खाजूवाला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
पीडित के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री जो कि 31 जनवरी की शाम को चार बजे वह एक निजी स्कूल से घर रही थी। घर जाते वक्त नानक सिंह बावरी, इंद्राज नाथ सहित दो-तीन अन्य आरोपी उसे उठाकर दंतौर रोड पर एक सुनसान जगह ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इतना तक की आरोपियों ने अपने मोबाइल से नाबालिग छात्रा की अश्लील फोटो खींच ली और किसी को न बताने को कहा। छात्रा को धमकी भी दी कि अगर किसी को कह दिया तो यह सारी अश्लील फोटो वायरल कर दी जाएगी।
खाजूवाला पुलिस ने पीडिता का बीकानेर के सैटेलाइट हॉस्पिटल में मेडिकल करवाने के बाद नानक सिंह बावरी, इंद्राज नाथ सहित दो-तीन अन्य आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।