कार और ट्रक में भिडन्त पाँच की मौत

1
39

झुंझुनूं (मुकेश पारीक)  बगड़ बस स्टैण्ड के पास बुधवार देर रात ट्रक और कार की आमने सामने भी भिडं़त में कार में सवार पांच जनों की मौत हो गई।ट्रक का चालक समेत दो घायल हो गया। उसे झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांचवे ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में दो घायल हो गए। कार में सवार एक अन्य घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।
ट्रक चालक हरेन्द्र का झुंझुनूं के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसा करीब रात को साढ़े बारह बजे हुआ। हादसे में मारे गए दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को बगड़ के राजकीय अस्पताल में रखवाया है। पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग सूरजगढ़ से शादी समारोह में शामिल होकर गुढ़ागौडज़ी लौट रहे थे। बगड़ बस स्टैण्ड के पास कार व ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे मेंट्रक चालक सोनीपत निवासी हरेन्द्र भी घायल हो गया। वहीं कार सवार राहुल जांगिड़ को पुलिस ने मृत घोषित कर दिया। सुमित को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया। अन्य मृतकों की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी। देर रात बताया गया कि ट्रक में सुअर भरे हुए थे और उन्हें सीकर से दिल्ली ले जाया जा रहा था। सामने आ रही कार वहीं बने पुलिस के बैरियर के पास सडक के बीच पड़े एक पत्थर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई।

कार के उड़े परखच्चे

jh

jh3
टक्कर के बाद कार टूट कर बिखर गई। उसका इंजन टूट गया। आगे के हिस्से टूट कर सड़क पर ही फैल गए। घटना स्थल पर हादसे के दौरान जोरदार धमाका हुअ॥ आसपास के लोग आवाज सुन कर घबरा गए।