मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज…

0
55

गीतांजलि पोस्ट…

मानवाधिकार अपराध रोधी संगठन के प्रदेशाध्यक्ष मनोज सैनी व मीडिया प्रभारी दिनेश सैनी महिला पुलिस थाना पहुंचे
चूरू (दिनेश सैनी)। जिला मुख्यालय पर महिला पुलिस थाना में मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के 25 दिन बाद भी उनकी हरकतों पर कोई रोक नहीं लगी है। वे उसी प्रकार से एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर एक चूरू की 13 वर्षीय एक छात्रा के पिता ने एक जून 2018 को महिला पुलिस थाना में रिपोर्ट दी कि उसकी लड़की लोकशक्ति स्कूल में नौंवीं कक्षा में पढ़ती है। वह वार्ड नम्बर दो में अध्यापक योगेश प्रजापत के घर से टयूशन पढ़कर घर आ रही थी। वह बालाजी मंदिर की गली में पहुंची तो मोहम्मद आरिफ पुत्र सदीक तेली निवासी वार्ड नम्बर 3 चूरू, मोहम्मद इरफान पुत्र यावूâब गौरी निवासी वार्ड नम्बर 45 चूरू, सोहेल खान पुत्र सरवर पीर निवासी वार्ड नम्बर 2 चूरू व जुनेद पुत्र हाकम अली निवासी वार्ड नम्बर 3 चूरू दो मोटरसाईकिलों पर सवार होकर आए और लड़की के साथ अश्लील हरकत करके छेड़छाड़ की। चारों जनों ने लड़की को अपशब्द भी बोले। उसी समय संजय कुमार माली व एक अन्य ने चारों मनचलों को फटकार लगाई तो वे बाइक लेकर भाग गये।
पुलिस ने आरोपी मोहम्मद इरफान पुत्र याकूब गौरी के खिलाफ चालान पेश किया गया। तीन मनचले नाबालिग होने के कारण उन्हें समझाईस की गई। उसके बाद भी चारों जने मोटरसाईकिलों पर सवार होकर आते हैं और छात्रा के साथ छेड़छाड़ करके भाग जाते हैं। उनकी हरकतों पर आज तक कोई रोक नहीं लगी है। आज यहां मानवाधिकार अपराध रोधी संगठन के प्रदेशाध्यक्ष मनोज सैनी व मीडिया प्रभारी दिनेश कुमार सैनी यहां महिला पुलिस थाना गये और मनचलों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। साथ ही सैनी ने ऑपरेशन गरिमा शुरू करके शहर के मनचलों को गिरफ्तार करने की भी मांग की।