फुलेरा विधानसभा क्षेत्र में कैलाश शर्मा ने की कांग्रेस से दावेदारी

0
78

सांभर लेक (विनय शर्मा)। सांभर निवासी वरिष्ठ पत्रकार कैलाश शर्मा ने जयपुर जिला देहात की फुलेरा विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस पार्टी में दावेदारी पेश की है। इस संबंध में कैलाश शर्मा ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत से मुलाकात की हैं।

शर्मा ने गहलोत को बताया कि विगत 3 चुनावों से कांग्रेस फिर विधानसभा सीट को हार रही हैं। जिसकी वजह से राज्य विधानसभा में क्षेत्र की आवाज पुरजोर तरीके से नहीं उठ पा रही है। इसलिए कांग्रेस को टिकट वितरण के मापदंड में परिवर्तन करके उस व्यक्ति को टिकट देना चाहिए जो न केवल स्थानीय हो बल्कि जनता के दर्द को भी महसूस करता हूं। साथ ही उस व्यक्ति में क्षेत्र के विकास की संभावनाओं का दोहन करने का नजरिया हो।

कैलाश शर्मा का कहना है कि वे समूची 36 कोम को साथ लेकर चलने का नजरिया रखते हैं और वे सभी के हित को ध्यान में रखकर कार्य करने को सदैव तत्पर रहते हैं। ज्ञातव्य है कि वरिष्ठ पत्रकार शर्मा शुरुआत से ही कांग्रेस के प्रति समर्पित रहे है और सांभर नगरपालिका में कांग्रेस का बोर्ड बनवाने में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई हैं।

साथ ही विगत तीन वर्षों से आर्थिक पत्रकारिता में सक्रिय होने कि वजह से राज्य और केंद्र की आर्थिक सेहत की समग्र समझ हैं। शर्मा का कहना है कि यदि उन्हें कांग्रेस से टिकट मिलता है तो वे निश्चित रूप से विजयी होंगे और फुलेरा विधानसभा क्षेत्र को देश की आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने की दिशा में गतिशील रहेंगे।