पिंकसिटी की मॉडल अदिति हुण्डिया ‘यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2018’ के टॉप-18 में

0
47

जयपुर (डिम्पल शर्मा)। पिंकसिटी की मॉडल अदिति हुण्डिया ने मुम्बई में आयोजित किए जा रहे नेशनल ब्यूटी पीजेन्ट ‘यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2018’ के टॉप-18 में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है। देश भर से चयनित 50 प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए अदिति ने यह पोजिशन प्राप्त की है। इसके अलावा ब्यूटी पीजेन्ट यामाहा फैशिनो मिस दीवा में अदिति हुण्डिया को ‘‘मोस्ट स्टाइलिश फैशनिस्टा’’ चुना गया है। यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2018 का ग्राण्ड फिनाले 31 अगस्त को मुम्बई में होगा।

अदिति हुण्डिया के मेंटर और एलीट मिस राजस्थान के एमडी गौरव गौड़ ने बताया कि वर्तमान में अदिति यामाहा फैशिनो मिस दीवा में ग्रूमिंग वर्कशॉप्स में शामिल हो रही हैं ताकि वे 31 अगस्त को होने वाले फिनाले में क्राउन अपने नाम कर सकें। अदिति हुण्डिया का ‘‘मोस्ट स्टाइलिश फैशनिस्टा’’ में चुना जाना उसके इस दावे का समर्थन करता है।

गौरव गौड़ के अनुसार यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2018 में जयपुर की चार मॉडल्स अदिति हुण्डिया, दिव्या कासलीवाल, मुस्कान कटारिया और सिमरन पारीक का सलेक्शन हुआ था। इनमें से अदिति ने अपने टैलेन्ट के दम पर ब्यूटी कॉन्टेस्ट में टॉप 18 में अपनी पोजिशन कायम की और लगातार खिताब की ओर उनके कदम बढ़ रहे हैं।

यामाहा फैशिनो मिस दीवा के लिए अदिति ने गौरव गौड़ से कैटवॉक, स्टाइलिंग, इंग्लिश कन्वरसेशन की ट्रेनिंग भी ली थी। उल्लेखनीय है कि अदिति हुण्डिया ने अपना मॉडलिंग कॅरियर एलीट मिस राजस्थान टीम के साथ शुरू किया था। वे 2016 में एलीट मिस राजस्थान ब्यूटी पीजेन्ट की फस्ट रनर-अप भी रह चुकी हैं।