मालपुरा: कर्फ्यू में दस घंटे की ढील, 6 गिरफ्तार

0
34

टोंक (डिम्पल शर्मा)। मालपुरा में लगे कर्फ्यू में बुधवार सुबह सात बजे शाम पांच बजे तक कुल दस घंटे की ढील दी गई है। इस दौरान स्कूल की गाड़ियां और दुपहिया वाहन सड़कों पर नजर आए। वहीं आईजी के आदेश पर कस्बा चौकी मालपुरा पर दस जवानों की नियुक्ति भी की गई है। पुलिस व प्रशासन के उच्च अधिकारी ढील के दौरान लगातार भ्रमण कर स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं। मंगलवार को भी शहर के कई इलाकों में ड्रोन से घरों की छतों की तलाशी की गई।

मामले के जांच अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक व वृताधिकारी टोंक डॉ. हरिप्रसाद सोमानी ने बताया कि कांवड यात्रा में मारपीट सहित अन्य मुकदमों में अब तक छह जनों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से तीन को जेल भेज दिया जबकी एक पुलिस रिमांड पर चल रहा है तथा अन्य दो को न्यायालय में पेश किया जाएगा। इसके अलावा पांच जनों को शांती भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

इनको किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा जांच पडताल व पहचान के बाद गिरफ्तार किए लोगों में मोहम्मद सलमान जो पुलिस रिमांड पर है तथा अनवर, शाजिद व असलम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेजा गया है। इफ्तकार और मोहम्मद युशुफ दो को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जांच अधिकारी एएसपी-सीओ टोंक डॉ. हरि प्रसाद सोमानी ने बताया है कि शांति भंग के तहत मोहम्मद आमीर , सोयब, मोहम्मद दानिश, जावेद, असलम खान व मुबीन अहमद को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामले से संबंधित लोगों की गिरफ्तारी का कार्य निरंतर जारी है। जांच पडताल व पहचान कर अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। उधर पुलिस दल द्वारा मामले से संबंधितों की तलाशी व गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का काम लगातार जारी रहा।