ट्रेन में चेन तोड़ने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

0

कोटा (के.डी. अब्बासी)। रेलवे सुरक्षा बल ने रेलवे ट्रेनों में महिलाओं की सोने की चेन तोड़ने और ट्रेन में चोरी करने वाले उत्तर प्रदेश के पांच बदमाशों को पकड़कर जीआरपी पुलिस के हवाले किया है। गिरफ्तार अभियुक्त जिला शामली, उत्तर प्रदेश के रहने वाले रविकुमार, जय प्रकाश, मोहन और कपिल हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से दो सोने की चेन और मोबाइल बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार शनिवार को देहरादून एक्सप्रेस नम्बर 19020 के कोच नंबर 11 ग्यारह, सीट नंबर 26 व 27 पर महिला खुशबू रानी पत्नी नाजिम अली यात्रा कर रही थी। उस दौरान मलारना स्टेशन के नजदीक उस महिला ने आवाज लगाकर कहा कि कोई अज्ञात युवक उसके गले से सोने की चेन तोड़कर भाग गया। महिला की पुकार सुनकर रेल सुरक्षा बल की टीम महिला के पास पहुंची और पुलिस जवान निरंकलाल मीणा, गंगाराम, रामअवतार ने बदमाशों का पीछा कर उसको पकड़कर सवाई माधोपुर रेल सुरक्षा बल के थाने में ले जाकर उससे पूछताछ शुरू की।

इस पर उसने बताया कि उसके गैंग में बाकी सदस्य सवाई माधोपुर स्टेशन पर उतरे हैं। रेल सुरक्षा बल थाना प्रभारी सवाई माधोपुर वचन देव कुमार ने अपनी टीम को भेजकर उनको पकड़वाया।पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि उन्होंने दिल्ली तक कई ट्रेनों में इस प्रकार की लूटपाट की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here