भाजपा के दावे और वादे जुमले, प्रदेश का विकास केवल झूठ के प्रोपोगंडे पर

0
22

जयपुर। प्रदेश जैसे जैसे चुनावी दौर की और अग्रसर होता जा रहा है वैसे वैसे बयानबाजी भी उसी दौर की और बढ़ती जा रही है इनदिनों प्रदेश की सत्ताधारी दल भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व सहित प्रदेश की मुख्या राजस्थान गौरव यात्रा में लगे हुए जिस पर सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक जैन बिट्टू ने अपने बयान में कहा की प्रदेश को लेकर भाजपा में बोखलाहट बढ़ती जा रही है जिसके चलते केंद्रीय नेतृत्व सहित देश के प्रधानमंत्री तक को चुनाव के मैदान में उतर दिया गया है, भाजपा की इस बोखलाहट से साफ झलकता है की भाजपा हताश और निराश है और राजस्थान की गौरव यात्रा प्रदेश की जनता की भावनाओ के खिलाफ है जो केवल एक झूठ का प्रोपोगंडा है जिसे केवल भाजपाई अपनी सत्ताई ताकत के बल पर प्रदेश को गुमराह करने में जुटी है।

जैन ने कहा की भाजपा और भाजपा सरकार के अब तक के सारे दावे और वादे केवल एक जुमला मात्र साबित हो रहे है जिसे खुली आँखों से प्रदेश की जनता ही नहीं अपितु पुरे देश की जनता देख रही है लेकिन भाजपा है की अपनी सत्ताई ताकत के बल पर अपने दावों और वादों को बंद आँखो से दिखाने का ख्वाब देख रहे है जिसमे वह अब ताकत हताश और निराश है। भाजपा के शासन का सच देश की जनता के सामने आ चूका है जो केवल ” ऊंची दुकान, फीके पकवान ” की तरह है।

अभिषेक जैन ने अपनी विज्ञप्ति में कहा की आज देश का ऐसा कोई वर्ग, व्यापारी, युवा, महिला, कर्मचारी नहीं बचा जो भाजपा के शासन से दुखी ना हो। प्रदेश की सत्ता के आलम तो ऐसे है जिसका गौरव प्रदेश के सभी सरकारी विभागों में कार्यरत कमर्चारी ही प्रदेश की जनता को दिखा रहे है। मुख्यमंत्री स्वयं की गौरव यात्रा में इतनी मदमस्त है की प्रदेश की चिंता ही करना झोड़ दिया केवल सत्ताई लालच में बैठकर प्रदेश की जनता को झूझने पर मजबूर कर रही है।

राजस्थान रोडवेज के कर्मचारी जो पिछले 20 दिनों से बसों का संचालन पूरी तरह से बंद किये हुए बैठे है वहां सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही, कम्प्यूटर ऑपरेटर हो या चिकित्सा कर्मी, मेडिकल व्यापारी हो या कोई समुदाय वर्ग हर कोई सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन कर रहा है, अभी व्यवस्थाएं ठप पड़ी है किन्तु सरकार प्रदेश और जनता की चिंता छोड़ स्वयं के स्वार्थ में लगी पड़ी है। और नारा दे रही है राजस्थान गौरव यात्रा।

जैन ने कहा की मुख्यमंत्री की यह गौरव यात्रा प्रदेश से विदाई की यात्रा है जो स्वयं मुख्यमंत्री और भाजपा ने तय की है इस बार प्रदेश के आम चुनाव में प्रदेश की जनता केवल मुख्यमंत्री ही नहीं भाजपा की भी विदाई तय कर प्रदेश की गौरव यात्रा निकाल अपने अपमान का बदला लेंगी।

अभिषेक जैन बिट्टू, जयपुर