भाजपा जिला अध्यक्ष के घर पर नौकर ने दे दी जान, पंखे पर झूलता मिला शव

0
के डी अब्बासी
कोटा अक्टूबर। शहर भाजपा जिला अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय के नौकर ने उनके ही घर पर फांसी लगाकर जान दे दी।  यह घटना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई।और शहर में दिन भर चर्चा का विषय बनी रही ।प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर  नयापुरा पुलिस मौके पर पहुंची।घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
 वहीं। नयापुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया । मृतक नौकर के परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हो पाएगी। फिलहाल मृतक के कमरे से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
दरअसल भाजपा शहर जिलाध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय सिविल लाइंस में रहते हैं। उनके घर पर बांसवाड़ा जिले के कृष्णा की ढाणी सेरवा निवासी दीपेश रेबारी घरेलू काम करता था. घर के ही एक कमरे में रहता था. सुबह शव पंखे से लटका हुआ मिला। इसकी सूचना पर नयापुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को नीचे उतारा।
नीली शर्ट में मृतक नोकर का फोटोवहीं पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला सुसाइड का लग रहा है. सुसाइड नोट नहीं मिलने से नौकर की मौत गुत्थी बनी हुई है. ऐसे में इस मामले में मृग दर्ज कर पूरी जांच की जा रही है. 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here