कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू का जमकर विरोध, करेंगे सड़क का शुद्धिकरण

0
0
जयपुर। कांग्रेस नेता व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को जयपुर में थे। पाकिस्तान परस्त होने का विरोध करने के लिए बड़ी संख्या में लोग यहां अमर जवान ज्योति पर इकट्ठा हुए और नारेबाजी की अब रविवार को जयपुर की सड़कों का पवित्र गंगाजल से शुद्धिकरण किया जाएगा।
जनसमस्या निवारण मंच के नेतृत्व में सिद्धू का विरोध किया गया। पिछले दिनों पाकिस्तान की यात्रा पर गए कांग्रेस नेता सिद्धू ने वहां पाकिस्तान की जमकर तारीफें कीं और भारत की सरकार के खिलाफ बोले। इसके अलावा पाक सेना प्रमुख के साथ भी दिखे। इन सबके खिलाफ देश में जबरदस्त आक्रोश है। मंच के प्रमुख सूरज सोनी ने बताया कि सिद्धू ने भारत के साथ गद्दारी की है। कांग्रेस को तुरंत ही उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए और उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए। मालवीय नगर से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अर्चना शर्मा के कैंपेन में जयपुर आए सिद्धू का विरोध किया गया।
सोनी ने बताया कि सिद्धू जिन-जिन रास्तों पर जयपुर में चले, वे सड़कें अपवित्र हो गई हैं, इसलिए अब उनका रविवार सुबह शुद्धिकरण किया जाएगा। इसके लिए महंतों के साथ मंत्रोच्चार होंगे और गंगाजल छिड़कवा जाएगा। सोनी ने अपील की कि कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अर्चना शर्मा, प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को भी इसके लिए माफी मांगते हुए शुद्धिकरण कार्यक्रम में शामिल होना चाहिए।