नायक समाज ने किया बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याक्षियों का बहिष्कार 

0
0

गीतांजलि पोस्ट … टिकट वितरण में भेदभाव के कारण नायक समाज ने किया बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याक्षियों का बहिष्कार ।

जयपुर। राजस्थान प्रदेश नायक महासभा ने विधानसभा आम चुनाव 2018 में टिकट वितरण नायक समाज की अपेक्षा करने पर नाराजगी जताई और कहा कि 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के प्रमुख प्रत्याक्षियों के विरोध में मतदान कर उन्हें सबक सिखाया जाएगा।

जयपुर के किसान भवन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में नायक महासभा के प्रदेशाध्यक्ष भवर लाल वर्मा ने बताया कि राजस्थान में नायक समाज के 30 लाख से ज्यादा मतदाता हैं , भाजपा और कांग्रेस ने राजस्थान के किसी भी विधानसभा क्षेत्र से नायक समाज के एक भी व्यक्ति को उम्मीदवार नही बनाकर नायक समाज की अपेक्षा की हैं इसी कारण राजस्थान में नायक समाज मे आक्रोश व्याप्त हैं।

जयपुर में आयोजित नायक समाज की प्रदेश कार्यकरणी की बैठक में सामुहिक निर्णय लिया गया है कि ” दोनों प्रमुख पार्टी कांग्रेस और भाजपा के जहा-जहा से प्रमुख नेताओं को उम्मीदवार बनाया हैं वहाँ उनका बहिष्कार किया जाएगा साथ ही नायक समाज अन्य अन्य उम्मीदवार के पक्ष में ही अपना अमूल्य वोट देकर दोनों पार्टियों को सबक सिखायेंगे।

नायक महासभा द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में संरक्षक गंगाराम नायक, प्रदेश उपाध्यक्ष पोखरमल वर्मा, रामचंद्र नायक, संगठन मंत्री फूलसिंह, प्रेमचंद, भेरूलाल जितेंद्र चारण, श्यामलाल डेनवाल, प्रदेश महामंत्री राधेश्याम नायक, जयपुर जिला अध्यक्ष बिहारी लाल कड़वा सहित प्रदेशभर से नायर समाज के प्रबुद्ध नेता शामिल थे।