जानलेवा मांझे का कहर जारी, बाइक सवार आया चपेट में

0
6

गीतांजलि पोस्ट : जयपुर । मकर संक्रांति में दो पखवाडे ही दिन शेष रह गए है और अभी से ही शहर में पतंगबाजी का माहौल बनने लगा है। पतंगबाजी के माहौल का मजा किरकिरा ये जानलेवा मांझा करता दिख रहा है। अब तक की बात करे तो इस वर्ष लगभग आधा दर्जन लोग जानलेवा मांझे की चपेट में आ गए है। ऐसा ही एक मामला बुधवार सुबह का है जहां बाइक सवार व्यक्ति मांझे की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार चपेट में आए पीड़ित भांकरोटा निवासी रामसहाय शर्मा दूध बेचने का काम करते है और रोजना तरह वह बुधवार सुबह दूध बेचकर बाइक से वापस अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान अजमेर रोड पुलिया पर वे तेजधार वाले मांझे की चपेट में आ गए और मांझे की तेज धार ने उनके नाक की नस कट गई।

जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वे नीचे गिर गए। आस—पास के लोगों ने उन्हें तुरन्त उठाया प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल भिजवाया गया। जानकारी के अनुसार इस साल मांझे ने पहला वार दोपहिया सवार आरएएस अधिकारी अनुराधा गोगिया पर किया था। जवाहरनगर निवासी अनुराधा ने बताया कि वह 18 दिसम्बर को वाहन से अपने घर के पीछे ही जा रही थीं। सड़क क्रॉस करते समय अचानक मांझा आ लिपटा, जिससे गर्दन पर कट लग गया।