दा सांता किड्स एकेडमी मे क्रिसमस डे मनाते बच्चे।

0
64

गीतांजलि पोस्ट (अरविन्द जांगिड़)

महुवा (दौसा) : शहर के दा सांता किड्स एकेडमी मे शनिवार क्रिसमस डे मनाया गया। इस अवसर पर जीएसएस स्कूल के प्रिंसिपल राधेश्याम मीना मुख्य अतिथि रहे एंव मीना ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।  साथ ही कार्यक्रम मे पधारे मुख्य अतिथि मीना का एकेडमी निदेशक आर. के. अवस्थी एंव प्रिंसिपल नीलम शर्मा ने स्वागत किया। मुख्य अतिथि मीना ने कैन्डल जला कर कार्यक्र्म की शुरुआत की ।

इस मोके पर स्कूल के बच्चो ने पारंपरिक परिधान पहन कर पंजाबी, हरियाणवी, राजस्थानी गीत प्रस्तुत किए साथ ही ईशा मसिह के जन्म को लेकर नाटिका भी प्रस्तुत की गई। इसी क्रम मे मसीह के जन्म को लेकर उन्हे सूली पर लटकाने तथा उनकी और से दिये गए उपदेशो को बेहतर ढंग से प्रस्तुत किया इस माइक पर सांता क्लोज ने बच्चो को गिफ्ट एंव चॉकलेट बाँट कर खुसी का इजहार किया साथ ही सांता के साथ नन्हे मुन्ने बच्चो से जमकर डांस किया ।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल नीलम शर्मा ने बच्चो को क्रिसमस डे की शुभकामनाए दी एंव निदेशक अवस्थी ने समस्त विधालय परिवार / प्रबंधन की और से क्रिसमस की शुभकामनाए देते हुए सभी उपस्थित अतिथियों का आभार व्यक्त किया ।

इस मोके पर आमंत्रित अतिथियों सहित विधालय के शिक्षक रोनक अवस्थी, मिथलेश अवस्थी, श्रीचंद पुरोहित, नीलम शर्मा, ईशिका राजपूत, मनीषा गर्ग, रीतु राजावत, पुष्पा शर्मा, आस्था शर्मा सहित विधायल स्टाफ एंव बच्चे, और बच्चो के अनेकों परिजन मोजूद रहे।