गीतांजलिपोस्ट की सम्पादक रेणु शर्मा पुनः बनी जार की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य

0
106

गीतांजलिपोस्ट : जयपुर। जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की प्रदेश कार्यकारणी चुनाव में गीतांजलि पोस्ट की सम्पादक रेणु शर्मा निर्विरोध जार की प्रदेश कार्यकरणी सदस्य निर्वाचित हुई।

 

उल्लेखनीय हैं रेणु शर्मा पत्रकारों के संगठन जार में पिछले चार साल से सदस्य के रूप में सक्रिय हैं , जार में इनका योगदान उल्लेखनीय रहा है यही कारण रहा हैं जिसके कारण रेणु शर्मा दुबारा जार की निर्विरोध कार्यकारणी सदस्य चुनी गई है। रेणु शर्मा साप्ताहिक समाचार पत्र गीतांजलि पोस्ट की सम्पादक हैं , मीडिया के माध्यम से जनता की आवाज उठाने के कारण गीतांजलि पोस्ट समाचार पत्र ने मात्र तीन साल के सफ़र जनता का लोकप्रिय अख़बार बनता जा रहा हैं जिसमे शर्मा के साथ गीतांजलिपोस्ट के पत्रकारों का योगदान रहा है।

गौरतलब हैं जर्नलिस्ट्स एसोसियेशन आफॅ राजस्थान जार का द्विवार्षिक अधिवेशन शनिवार को आर सी रिसोर्ट रॉयल कैस्टिलो जयपुर में समारोह पूर्वक आयोजित किया गया। एनयूजे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ललित शर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित अधिवेशन में जार के चुनाव अधिकारी डा. अमर सिंघल ने प्रदेश कार्यकारिणी के निर्वाचन की घोषणा की। सभी पदाधिकारियों को पद व गोपनियता की शपथ दिलायी। एनयूजे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ललित शर्मा ने निर्वाचित पदाधिकारियों को पद व गोपनियता की शपथ दिलायी।