चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, हत्या कर शव को खेत में गाड़ा

0
26

गीतांजलि पोस्ट…

टोंक। टोंक जिले के निवाई सदर थाना इलाके में चार साल की एक मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर उसकी हत्या कर दी साथ ही हत्यारे ने वारदात पर पर्दा डालने के लिए मासूम का शव एक खेत में गाड़ दिया।
गौरतलब हैं कि वारदात की शिकार हुई मासूम बालिका शनिवार शाम को पांच बजे बाद से लापता थी, परिजनों और ग्रामीणों ने किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजऱ रात को ही पुलिस को सूचना देते हुए अपने स्तर पर बालिका को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। रविवार को सुबह ग्रामीण जब शौच के लिए गांव के पास एक खेत में गए तो वहां उन्हें एक जगह मिट्टी से बाहर पैर नजर आए। यह देखकर ग्रामीणों ने बालिका के परिजनों को मामले की सूचना दी। बालिका का शव अर्धनग्न अवस्था में जमीन में गड़ा हुआ था एसपी और अन्य अधिकारी पहुंचे सूचना पर निवाई थाना पुलिस के साथ ही पुलिस उपाधीक्षक राजेश वर्मा, एएसपी अवनीश शर्मा और एसपी चुनाराम जाट भी मौके पर पहुंचे. पुलिस को मौका मुआयने के दौरान कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं।
घटना की गंभीरता को देखते पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एएसपी शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला ज्यादती व उसके बाद घटना पर पर्दा डालने के लिए हत्या किए जाने का लग रहा है, मामले की जांच की जा रही हैं।