क्लब द्वारा ‘गुरु बिन ज्ञान अधूरा’ अभियान कार्यक्रम आयोजित किया

0
46

गीतांजलि पोस्ट (अरविन्द जांगिड़)

बहरोड (अलवर):  इनरव्हील क्लब द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें क्लब की अध्य्क्ष शिल्पा अग्रवाल ने बताया कि गेंदी देवी राजकीय विद्यालय में आने वाले गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में ‘ गुरु बिन ज्ञान अधूरा’ अभियान के तहत जिन शिक्षकों ने लीक से हटकर समाज व विद्यार्थियों के हित के लिए कार्य किया उनका सम्मान कर प्रोत्साहित किया गया उपाध्यक्ष अनुपमा शर्मा ने अन्य शिक्षकों से ऐसे समाजोपयोगी एवम विद्यार्थी हित के कार्य करने की अपील की।

इस कार्यक्रम में नोडल प्रभारी श्री मनोज शर्मा, व्याख्याता रसायन विज्ञान पवन सिंघल, सपना आर्य, पूनम यादव, राकेश जी आदि का सम्मान किया गया। क्लब की कोषाध्यक्ष शिखा अग्रवाल ने बताया कि ‘खुशियां बांटने से बढ़ती है’ अभियान में क्लब की बेटी के जन्मदिवस पर गरीब बच्चों को क्लब की ओर से पढ़ने के लिए स्टेशनरी का सामान व फ़ूड आइटम्स वितरित किये गए।

कार्यक्रम में प्रधानाचार्य सहित सभी शिक्षक एवम क्लब की सदस्य प्रतिभा मोदी, राखी राठी, टीना सोनी, नीरू अग्रवाल,सुमन शर्मा, बीना अग्रवाल, मंजू शर्मा, राजरानी खंडेलवाल,हंसा खंडेलवाल, क्लब अध्यक्ष शिल्पा अग्रवाल व उपाध्यक्ष अनुपमा शर्मा मौजूद रहे।