“खबर का असर” हटवा दिए नगर निगम ने अपने विज्ञापन और बेनर

0
64

गीतांजलि पोस्ट (अरविन्द जांगिड़)
जयपुर । जयपुर के आगरा रोड ट्रांसपोर्ट नगर अंडरपास पर बने  यातायात एंव मार्ग संकेतक निर्देशिका साइन बोर्ड पर लगा दिए बेनर लगवा दिये थे इस मामले को गीतांजलि पोस्ट ने खबरों के माध्यम से प्रमुखता से उठाया था। खबर लगने के कुछ समय बाद ही नगर निगम में हलचल हुई , नगर निगम ने अपनी गलती मानते हुए इसे सुधारा और यातायात एंव मार्ग संकेतक निर्देशिका साइन बोर्ड पर लगे विज्ञापनों को हटवा दिया।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे ..

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2264921887165967&id=1516800228644807

गौरतलब हैं कि जयपुर के आगरा रोड ट्रांसपोर्ट नगर अंडरपास पर बने  यातायात एंव मार्ग संकेतक निर्देशिका साइन बोर्ड पर  नगर निगम ने पूर्व से लगा मकरसंक्रांति के समय का बेनर आज तक हटाया नही बल्कि नगर निगम द्वारा स्वछता सर्वेक्षण 2019 का बेनर उसी के पास टांग कर निर्देशिका पट्टी के निर्देशों को ही गुमशुदा बना दिया इसके साथ ही जयपुर लोक सभा की उम्मीदवार माया कवर आभानेरी ने भी मकरसंक्रांति एंव नए साल का अपना बधाई संदेश लगाया हुआ था। जिससे ट्रांसपोर्ट नगर अंडरपास जयपुर में आने (एंट्री) करने वाले लोगो को यातायात एंव मार्ग संकेतक निर्देशिका साइन बोर्ड पर दिशा निर्देश नहीं दिखने से लोग कई किलोमीटर गलत दिशाओं में आगे चले जाते हैं जिसकी वजह से बाहर अन्य  शहर एंव गांवो से घाट की गुनी से जयपुर की तरफ आने वाले लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जबकि इस मामले को गीतांजलिपोस्ट ने प्रमुखता से उठाया खबर लगने के कुछ समय बाद ही नगर निगम ने अपनी गलती को सुधारा और यातायात एंव मार्ग संकेतक निर्देशिका साइन बोर्ड पर लगे विज्ञापनों को हटवा दिया।