झील में तैरती मिली पत्रकार की लाश

0
199

जयपुर। बूंदी की जैतसागर झील में सोमवार शाम को बूंदी के वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप व्यास की लाश तैरती हुई मिली। इस घटना की जानकारी मिलने से शहर में सनसनी फैल गई। झील के किनारे पर ही पत्रकार व्यास का मोबाइल फोन भी मिला।

झील में शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस और शहर के लोग पहुंचे। पत्रकार को झील से बाहर निकाल कर बूंदी के जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाली थाना पुलिस के पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया और शव परिवार जनों को सौंप दिया है।

उल्लेखनीय है कुलदीप व्यास ‘जार’ के बूंदी जिला महामंत्री हैं। कुलदीप व्यास की संदिग्ध हालात में मौत को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। परिचितों, परिजनों और करीबियों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है।

पत्रकार व्यास की सभी लोगों के बीच उनकी अच्छी पहचान रही है। बड़ी संख्या में लोग पहले जिला चिकित्सालय और बाद में अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इधर, व्यास की मौत के बाद पत्रकार जगत में शौक की लहर दौड़ गई है जार के साथ प्रदेशभर के पत्रकारों ने इस पर दु:ख जताया है। साथ ही निष्पक्ष जांच की मांग की है । जार प्रदेशाध्यक्ष हरिवल्लभ मेघवाल के कल पत्रकारों के साथ बूंदी जाएंगे।