”चायवालास” को मिला राजस्थान एक्सीलेंस अवार्ड

0
28

गीतांजलि पोस्ट@अरविन्द जांगिड़

जयपुर। रविवार को जयपुर के फाईव स्टार  होटल ग्रांड  उनियारा  मैं आयोजित हुए 94.3 माय एफएम के हेल्थ फूड एवं लाइफ़स्टाइल अवॉर्ड सेरेमनी में मानसरोवर के ‘चायवालास’ को एक्सीलेंस इन टी एंड कॉफी के लिए अवार्ड दिया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधान सभा के सचिव महेश जोशी ने चायवालास के चेयरमैन रोहित शर्मा को यह अवार्ड देकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में 38 लोगो को अवार्ड दिया गया,  जिनमे जयपुर के हेल्थ फूड एवं लाइफ़स्टाइल से जुड़े भिन्न भिन्न क्षेत्रों में अपनी विशेष पहचान और एक्सीलेंस रखने वाले ब्रांडस और व्यक्तियों को यह अवार्ड मिला ।

चायवालास ने बहुत अल्प समय मे अपनी चाय से पूरे जयपुर को अपना दीवाना बना लिया है, इस चाय लिए लियेे जयपुरवासी ही नहीं बल्कि दूसरे शहरो से आये लोग भी इस चाय का लुफ्त उठाना नहीं चूकते हैं । अक्सर जयपुर में घूमने आए विदेशी पर्यटक भी यहां चाय का लुफ्त उठाने के लिए आते रहते हैं और सिर्फ यही नहीं, बड़े-बड़े राजनेता, अभिनेता एवं कई जानी-मानी हस्तियों का आना-जाना भी यहा लगा रहता है ।

चायवालास अपनी तंदूरी चाय एवं अन्य 40 तरह की अलग अलग चायो के विशेष स्वाद के लिये जयपुर मे प्रसिद्ध है और अक्सर अपनी स्वादिष्ट चाय के लिये यूथ, सोशियल मिडिया और मिडिया की सुर्खियो मे बना रहता है ।