सीबीएसई 10 वीं एंव 12 वीं कक्षा का परिणाम घोषित, केंद्रीय विद्यालय अगस्त्यमुनि का परिणाम रहा 100% प्रतिशत

0
54

गीतांजलिपोस्ट.. अरविन्द@अगस्त्यमुनि (रुद्रप्रयाग)। सीबीएसई 10 वीं एंव 12 वीं कक्षा का परिणाम हुआ घोषित। उत्तराखंड राज्य के जनपद रुद्रप्रयाग में स्थित केंद्रीय विद्यालय अगस्त्यमुनि का परिणाम रहा शत प्रतिशत। विद्यालय के प्राचार्य विजय नैथानी ने बताया कि विद्यालय के 10 वीं के 34 विधार्थी एंव 12 वीं के 35 विधार्थी शामिल हुए। सभी विधार्थियो ने परीक्षा उत्तीर्ण कर शत प्रतिशत परिणाम दिया ।

इस परिणाम में कक्षा 10 वीं में 12 छात्र – छात्राओ ने एंव 10 वीं कक्षा में 8 छात्र – छात्राओं ने विद्यालय में टॉपर्स की सूची में अपना स्थान बनाया। जिसमे 10 वीं कक्षा में गणित विषय मे अनुज एंव आदित्य ने शत प्रतिशत अंक प्राप्त किये वही कार्तिक, सृष्टि, आयुष ने सामाजिक विज्ञान में शत प्रतिशत अंक प्राप्त किये वही सागर, प्रिया, सिद्धार्थ, राघव, अदिति, इशिका, अखिल ने सभी विषय में 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये और 12 वीं कक्षा में शारीरिक शिक्षा विषय में प्रभात, प्रिंस, प्रिया ने शत प्रतिशत अंक एंव मेघा, सूरज, दिव्यांशु, अभिनव , आयुष सहित सभी ने अन्य सभी विषय में 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर अपने माता – पिता और परिवार सहित अपने विद्यालय का नाम रौशन किया।

विद्यालय के प्राचार्य विजय नैथानी ने सभी विधार्थियो को इसी तरह आगामी कक्षाओ में अच्छे अंकों से अपना स्थान बनाए रखने की शुभकामनाए देते हुए सभी शिक्षको का भी आभार व्यक्त किया। साथ ही विद्यालय में कार्यरत सभी शिक्षकों ने भी सभी टॉपर्स छात्र-छात्रों को शुभकामनाएँ दी।

यह जानकारी विद्यालय में कार्यरत शिक्षक डॉ राजकुमार जांगिड़ ने दी।