शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पर धरना

0
195

गीतांजलि पोस्ट……….(विनय शर्मा) सांभर लेक:- शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में आज पीड़िता और उसके परिजन घटना के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पर धरने पर बैठ गए हैं।

पीड़िता के पिता ने बताया मेरी पुत्री के साथ शादी का झांसा देकर युवक ने अपने साथियों के साथ दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बना ली तथा घर पर बताने के लिए मना किया। घटना की जानकारी पुलिस को दी तो कई दिनों तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई, पुलिस आला अधिकारियों से शिकायत के बाद 1 मार्च को घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस ने घटना के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया मगर उनके और साथियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी हम धरने पर बैठे रहेंगे।

पीड़िता ने बताया उसके साथ शादी का झांसा देकर आरोपीत युवक ने दुष्कर्म व उनके साथियों ने वीडियो बनाकर दुष्कर्म किया है। आरोपितों ने घर पर बताने पर जान से मारने की धमकी दी

सी ओ सांभर नविता खोखर ने बताया मामले के दो मुख्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है बाकी आरोपितों पर अनुसंधान जारी है चुनाव के कारण बीच में अनुसंधान नहीं हो पाया शीघ्र ही कार्यवाही की जाएगी।