बेस्ट तंदूरी चाय का खिताब मिला चायवालास को

0
46

Geetanjali Post News … (Arvind Jangid) जयपुर। रोहित के चायवालास को अभी एक ही वर्ष हुआ है, जिसमे यह दूसरा बडा अवार्ड रोहित को अपनी चाय के लिये मिला है । दौसा के रोहित शर्मा ने रेड एफ एम के ठप्पा कोन्टेस्ट मे अपने चायवालास की खाश चाय के लिये भारी वोटो से जीत दर्ज कर उस पर जयपुर की सबसे बेहतरीन चाय के लिये रेड एफ का ठप्पा लगवाया है और एक बार फिर अपने ग्रह जिले दौसा का नाम रोशन किया है ।

शर्मा ने बताया की रेड एफ एम हर साल यह प्रतियोगिता आयोजित करवाता है। जिसमे कई क्षेत्रो मे अपनी विशेष पहचान रखने वाले प्रतियोगी इस कोन्टेस्ट मे भाग लेते हैं, इस वर्ष तंदूरी चाय के लिये जयपुर से चायवालास, नमो चाय और सिकोरा को नोमिनेट किया गया था, जिसमे सोमवार से शुरु हुयी वोटिंग लाईन्स बुधवार तक चली। जिसमे मानसरोवर स्थित चायवालाज को जयपुर वासियो ने हजारो वोटो से विजयी बनाया है । बुधवार शाम रेड एफएम के राजस्थान हेड दिनेश शिवनानी, आरजे शिवांगी,आरजे रविंदर, आरजे अभी, आरजे अर्जून सहित रेड एफ एम की पूरी टीम ने बेंड बाजे के साथ चायवालास पहुंच कर रोहित को माला पहना कर स्वागत किया और जयपुर की बेस्ट तंदूरी चाय का सर्टिफिकेट व रेड एफएम का ठप्पा देकर सम्मानित कर नाच गान कर धूम मचायी।

कई बार मिडिया साक्षात्कारो और हेडलाईन्स में अपनी जगह बना चुके चायवालास को माय एफ एम का ‘एक्सीलेंस इन टी अवार्ड’ मिल चुका है, साथ ही अनेको नेता अभिनेताओ सहित बड़ी हस्तियो की आवाजाही से शर्मा का यह चायवालास हमेशा अपनी बेहतरीन चाय के लिये सुर्खियो मे बना रहता है ।