डॉ रेड्डी बलात्कर केस में चारो आरोपी एनकाउंटर में ढ़ेर

0
12

 

 

गीतांजलि पोस्ट……..(अदिति खंडेलवाल) हैदराबाद:- हैदराबाद एनकाउंटर में साइबराबाद पुलिस ने कई खुलासे किए. साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वी सज्जनार ने कहा कि 27-28 नवंबर की रात को दिशा का गैंगरेप किया गया और फिर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को जला दिया गया. हमने साइंटिफिक सबूत इकट्ठा किए और नारायणपेट से चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया. इसके बाद आरोपियों को रिमांड में लिया गया

हैदराबाद एनकाउंटर में पुलिस ने कई खुलासे किए. साइरबराबाद के पुलिस कमिश्नर वी सज्जनार ने कहा कि आज हम आरोपियों को क्राइम सीन रीक्रिएट करने लाए थे. इस दौरान दो आरोपियों आरिफ और चिन्नकेशवलु ने पुलिस से दो हथियार छीन लिए. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को चेतावनी दी, लेकिन उन्होंने पुलिस टीम पर ही फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में चार आरोपी मारे गए.

घटनास्थल पर जुटे लोग पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे। पीड़ित डॉक्टर के पड़ोसियों ने पुलिसकर्मियों को राखी बांधी

बाबा रामदेव ने कहा कि बलात्कारी और आतंकवादियों के खिलाफ पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों को ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए। ऑन द स्पॉट फैसला होना चाहिए। इस तरह के खूंखार अपराधियों के साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिए।

जयपुर से बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर लिखा कि मैं हैदराबाद पुलिस को बधाई देता हूं और उस नेतृत्व को जिसने ये करने की इजाजत दी। सबको मालूम होना चाहिए कि इस देश में बुराई पर अच्छाई की जीत होती ही है।

इस घटना पर भाजपा सांसद मेनका गांधी ने कहा कि जो हुआ खतरनाक है, हमारे देश में कानून है, अदालत है, तो आप पहले से बंदूक क्यों चला रहे हैं। क्या बंदूक लेकर लोगों को मार देंगे। किसी केस में देरी हो रही है तो क्या बंदूक चला देंगे। वो निहत्थे थे, जेल से लाए गए थे, आपने उनको बंदूक से मार दिया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बाघेल ने कहा कि सभी चार आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस के पास कोई रास्ता नहीं बचा था। कह सकते हैं कि न्याय ही हुआ है।
सपा सांसद जया बच्चन ने कहा, देर आए दुरुस्त आए