सांभर कॉलेज में करीब 50 लाख की लागत से बनी जिम का निरीक्षण करने पहुंची टीम

0
139

गीतांजलि पोस्ट…….(विनय शर्मा) सांभर लेक :- सांभर कस्बे में स्थित शाकम्भर स्नातकोत्तर महाविद्यालय में जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के प्रयासों से स्पोर्ट मिनिस्ट्री द्वारा बनवाई गई करीब 50 लाख की जिम का निरीक्षण करने एक टीम महाविधालय परिसर में आई। निरीक्षण करने आई टीम ने जिम के लिए बनवाए गए हॉल, बिजली व जिम में मौजूद सामानों का निरीक्षण किया।
निरीक्षण करने आए कर्नल निधीश भट्टनागर ने बताया कि कॉलेज प्रशासन को कुछ सुधार के बारे में बता दिया गया हैं। महाविधालय में बने जिम में काफी सामान आ गया है बाकी बचा हुआ सामान भी जल्द ही यहां आ जायेगा। कॉलेज परिसर में ऐसी जिम बनने से यहां के युवाओं को काफी फायदा होगा। स्पोर्ट्स में आगे जाने के लिए ऐसी जिम उन्हें काफी सहायता प्रदान करेगी। वही पूर्व मंडल अध्यक्ष वर्धमान काला नेे कहा कि स्थानीय सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ केेे प्रयासों से सांभर कॉलेज परिसर में युवाओंं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए जिम बनवाई गई है जिससे युवा वर्ग अपनाा भविष्य स्पोर्ट्सस की दुनिया में बना सके। कॉलेज प्राचार्य को निरीक्षण के लिए  आने वाली  टीम  की जानकारी होने के बावजूद प्राचार्य कॉलेज सेे नदारद रहे, यह अपने आप में एक सवालिया निशाान खड़ा करता है।
इस अवसर पर कर्नल निधीश भट्टनागर, एनबीसीसी से प्रोजेक्ट मैनेजरअमोल पाठक, स्पोर्ट्स अथॉरिटी से पुष्पेंद्र राठौड़, मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस से अशोक तंवर, डॉ ज्ञानप्रकाश दायमा, डॉ अनवर कुरैशी, डॉ जे.पी. पारीक, डॉ डी. सी. डूडी, निवर्तमान नगरपालिका अध्यक्ष विनोद सांभरिया, वर्धमान काला, किशन कुमावत मौजूद रहे।