डिरेक्टर शिराज़ हेनरी ने Filmy Rasleela से एक बार फिर अपनी कुशलता का परिचय दिया

0
82

कुशल निर्देशक , लेखक शिराज़ हेनरी द्वारा एक और फ़िल्म 18 सितंबर 2020 को रिलीज हुई । इस फ़िल्म का नाम “फिल्मी-रासलीला” है । जो फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध के पीछे के घने अन्धेरे को हाईलाइट करती है । दर्शकों को यह फ़िल्म बहुत पसंद आ रही है । यह फिल्म ऑनलाइन सिनेमा हॉल माय सिनेमा हॉल पर रिलीज हुई. हजारों दर्शकों ने इस ऐप को डाउनलोड किया. इस फिल्म के निर्देशक हैं सिराज हेनरी, जिनकी अबतक तीन फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं. beyond the 3rd kind , द डार्क सीक्रेट्स ऑफ टोहनी और लिटिल बॉय. उनकी यह तीनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं मगर कोविड-19 के मौज़ूदा हालातों के चलते सिनेमाघर बंद हैं और न्यू वर्ल्ड ऑर्डर के तहत सबकुछ डिजिटल हो रहा है । इसलिए निर्माता रबेका चंकीजा सेमा ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का निर्णय लिया. यह फिल्म # metoo के ऊपर बनी हुई है जो फ़िल्मी दुनिया के कार्पेट के पीछे का सच उजागर करती है ।

“फिल्मी रासलीला” पब्लिक रिव्यू फिल्मी रासलीला लोगों को बहुत पसंद आई. लोगों ने बताया कि जहां यह सब्जेक्ट बहुत बोल्ड है वहीं बहुत अच्छे तरीके से फिल्माया गया है. सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में कहीं भी न्यूड सीन नहीं है, दर्शकों ने बताया कि फिल्म को बहुत अच्छी तरीके से बनाया गया है. जहां निर्देशक अपनी बात भी रखता है और किसी भी तरीके की अश्लीलता नहीं देखने को मिलती है. उन्होंने बोला कि निदेशक ने ऐसा मुद्दा उठाया है इसे हर कोई खासकर जो बॉलीवुड में स्ट्रगल करने आता है उसे देखना अनिवार्य है. छोटे-छोटे फिल्म फाइनेंसर लड़कियों का कैसा फायदा उठाते हैं यह फिल्म में दिखाया गया है. डायलॉग्स बहुत ही सटीक है. जैसे कि एक डायलॉग यह है यह फिल्म दोस्ती में सब एक दूसरे का इस्तेमाल करते हैं, ऐसी कोई भी एक्ट्रेस बताओ जो किसी के साथ नहीं सोई हो, ऊपर आने के लिए किसी ना किसी के नीचे से जाना पड़ता है. डायलॉग फिल्म का हीरो बोलता है अपनी हीरोइन से जब वह धंधा करने के लिए मना करती है इस फिल्म में लोगों को खासकर पुष्पा जवान हुई आइटम सॉन्ग बहुत पसंद आया जो फिल्म शुरू होने के साथ ही दिखाई गई है इस आइटम सॉन्ग को जन्नत ने और खूबसूरत बना दिया

निर्देशक सिराज हेनरी ने बताया कि उनकी और चार फिल्में तैयार हैं जिसे वह अब एक-एक करके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही डालेंगे उनकी हर फिल्म 10 से अधिक ओटीटी प्लेटफॉर्म और डिजिटल मीडिया पर नजर आएगी. उनके फिल्म के गाने 100 100 से अधिक प्लेटफार्म पर मिलेंगे जैसे कि आइट्यूंस, अमेजॉन म्यूजिक, एप्पल म्यूजिक , सावन, स्पॉटिफाई, इत्यादि. सिराज हेनरी ने बताया कि उनको एक इंग्लिश फिल्म के लिए फाइनल किया गया है जो कि ऑस्ट्रेलिया में शूट होगी इसमें कुछ हॉलीवुड के जाने-माने कलाकार होंगे. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें रियलिस्टिक फिल्म करने का बहुत शौक है.