आक्सीजन के अभाव में हुई पत्रकार की मौत

0
47

गीतांजलि पोस्ट… टीआरएल न्यूज के अजमेर जिला प्रभारी सेठी का निधन, आक्सीजन के अभाव में हुई मौत
– प्रदेश भर के पत्रकारों ने संवेदना व्यक्त कर मुख्यमंत्री से की कार्रवाई की मांग

नसीराबाद। (मूलचन्द पेसवानी) अजमेर जिले के नसीराबाद निवासी व जिले के वरिष्ठ पत्रकार अतुल सेठी का रविवार को अंतिम संस्कार किया गया। उनका मध्य रात्रि में नसीराबाद चिकित्सालय में निधन हो गया। सेठी वर्तमान में पंजाब केसरी के साथ देश के ख्यातनाम न्यूज पोर्टल टीआरएल न्यूज में बतौर जिला प्रभारी व इलेक्ट्रोनिक चेनल से जुड़े थे। टीआरएल न्यूज परिवार ने पत्रकार अतुल सेठी के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है। सेठी जर्नलिस्ट आफ राजस्थान जार के जिला अध्यक्ष भी थे।
अजमेर जिले सहित प्रदेश भर के पत्रकारों ने पत्रकार अतुल सेठी के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री डा. रघु शर्मा ने अतुल सेठी के निधन में चिकित्सालय प्रशासन की लापरवाही की जांच की मांग कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को पेटदर्द की शिकायत पर अतुल सेठी को वहां के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, रात्रि में सांस लेने की दिक्कत होने पर उनको आक्सीजन देने की जरूरत पड़ने पर चिकित्सालय में उनको ऑक्सीजन ही उपलब्ध नहीं हो पायी तथा उनकी दुःखद मौत हो गयी।
आज सुबह नसीराबाद के पत्रकार अतुल सेठी के निधन की सूचना पर जिले के पत्रकारों में गहरा शोक व्याप्त हो गया है। क्षेत्रीय पत्रकारों ने अजमेर प्रशासन व प्रदेश सरकार से अतुल सेठी को चिकित्सालय में आक्सीजन न मिलने के हालातों की जांच कर पत्रकार के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। अजमेर के वरिष्ठ पत्रकार व साहित्यकार सुरेंद्र चर्तुवेदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री डा. रघु शर्मा ने सभी हालातों की जांच कराने के साथ जिम्मेदारी तय कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।
जर्नलिस्ट आफ राजस्थान जार के प्रदेश अध्यक्ष हरिवल्लभ मेघवाल, निवर्तमान अध्यक्ष नीरज गुप्ता, प्रदेश महामंत्री अतुल अरोड़ा, प्रदेश मंत्री मूलचन्द पेसवानी सहित जार के प्रदेश व जिला पदाधिकारियों ने जार अजमेर के जिला अध्यक्ष अतुल सेठी के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री व चिकित्सामंत्री से इस मामले की जांच कराने, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराने व पत्रकार सेठी के परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने की मांग की है।