निशुल्क स्वास्थ्य शिविर से सैंकड़ों लोग हुए लाभान्वित

0
48

गीतांजलि पोस्ट……..(विनय शर्मा) सांभर लेक:- निकटवर्ती ग्राम गोपालपुरा, बरडोटी पंचायत में चैरिटी वाटर और जल भागीरथी फाउंडेशन के सयुंक्त तत्वाधान में स्वास्थ्य शिविर लगाया गया, जिसमे सभी ग्राम वासियो की निशुल्क जाँच (ब्लड प्रेसर, ब्लड शुगर और ई.सी.जी.) की गयी और निशुल्क परामर्श दे कर उनको उचित दवाई की भी व्यवस्था की गई।
इस शिविर में जयपुर से डॉक्टर्स की टीम बुलाई गयी जो की सभी ग्राम वासियो को उचित परामर्श दे सके, इस शिविर का लाभ हचुकडा, गोपालपुरा और टीकू की ढाणी के ग्राम वासियो नई उठाया, साथ ही सभी को मास्क भी वितरित किये गए और कोरोना महामारी से बचने के उपायों के बारे में भी बताया गया।
इस शिविर में डॉक्टर श्री अधिराज सिंह और खंडाका हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने सभी मरीजों की जाँच की और सभी को उचित परामर्श दिया तथा खंडाका हॉस्पिटल की तरफ से निशुल्क जांचे भी की गई।
जल भागीरथी फाउंडेशन के मैनेजिंग ट्रस्टी श्री पृथ्वीराज सिंह, कार्यकारी निदेशक कनुप्रिया हरीश और सरपंच बरडोती पंचायत श्री मूलचंद जी के करकमलो से इस कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ।
इस कार्यक्रम में जल भागीरथी फाउंडेशन के कार्यक्रम अधिकारी पर्वत सिंह राठौड़, सुनील स्वामी, मुकेश शर्मा, रविंद्र शर्मा, सुशोभन रॉय, मेघा मेहता और गोपालपुरा, हचुकडा के सभी ग्रामीणों ने शिरकत की।