नगर पालिका में बोर्ड की प्रथम बजट बैठक हुई सम्पन्न, 21 करोड़ 13 लाख का बजट पारित

0
460

गीतांजलि पोस्ट……..(विनय शर्मा) सांभर लेक:- सांभर पालिका बोर्ड की पहली बैठक नगरपालिका परिसर नगरपालिका अध्यक्ष बालकिशन जांगिड़ की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। सर्वप्रथम
अधिशासी अधिकारी व पालिका अधिकारियों ने सभी नवनिर्वाचित पार्षदों का सम्मान किया। भाजपा की तरफ से पार्षद अनिल गट्टानी को नेता प्रतिपक्ष नियुक्त किया गया हैं। बैठक में सर्वसम्मति से 21 करोड़ 13 लाख 33 हजार का बजट पारित हुआ। इसके साथ ही बैठक में विकास कार्यों को लेकर भी चर्चा की गई।
नेता प्रतिपक्ष अनिल गट्टानी ने नए बस स्टैंड की भूमि व पाँच बत्ती सर्किल पर नगरपालिका की दुकान को सीज करने के बारे में जानकारी ली व दुकान को सीज करने का कारण पूछा। जिस पर नगरपालिका अधिषासी अधिकारी मनीषा यादव ने बताया कि पालिका की दुकानों का किराया नहीं आ रहा है जिस पर पालिका द्वारा कई बार नोटिस भी दिया गया है परंतु दुकानों का किराया अभी भी नहीं आ रहा है, इस कारण दुकानों को सीज करने की कार्यवाही की जा रही हैं। धर्मेंद्र जोपट ने कहा कि पालिक की जिन दुकानों का किराया नही आ रहा है उन सभी दुकानों पर समान रूप से कार्यवाही की जानी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष अनिल गट्टानी ने कस्बे में पानी की समस्या के समाधान के लिए एक नवीन पानी की टंकी बनाने का सुझाव दिया, जिस पर पालिका अध्यक्ष बालकिशन जांगिड़ ने कहा कि जलदाय विभाग से इस बारे में बात चल रही हैं। पुराने जेल परिसर में पानी की नवीन टंकी बनाने का विचार चल रहा हैं। पार्षद विजय प्रजापत ने कोर्ट रोड तक डिवाइडर बनवाने, पार्षद ज्योति कुमावत ने वार्ड में पक्की नालियां बनवाने, पालिका उपाध्यक्ष नवल किशोर सोनी ने कस्बे में नई इंड्रस्ट्रीज बनवाने का प्रयास करने पर जोर दिया।